CHATI ANKH logo.cdr

सपा सांसद जियाउर्रहमान बर्क का सम्मान: छटी आंख समाचार पत्र की टीम ने किया विशेष मुलाकात, देशहित के मुद्दों पर हुई विस्तृत चर्चा

WhatsApp Image 2024 08 19 at 10.34.32 PM

सम्भल लोकसभा क्षेत्र से समाजवादी पार्टी के सांसद जियाउर्रहमान बर्क से ‘दैनिक छटी आंख’ समाचार पत्र की टीम ने एक विशेष मुलाकात की।

इस मुलाकात के दौरान सांसद जियाउर्रहमान बर्क को उनके महत्वपूर्ण योगदान के लिए सम्मानित किया गया। इस विशेष अवसर पर ‘दैनिक छटी आंख’ के प्रधान संपादक वाई के चौधरी, पत्रकार वसीम खान, पत्रकार वाहिद खान और पत्रकार हैदर खान मौजूद रहे।

WhatsApp Image 2024 08 19 at 10.34.31 PM

मुलाकात के दौरान देशहित से जुड़े कई महत्वपूर्ण मुद्दों पर चर्चा की गई। इसमें समाज के विभिन्न पहलुओं पर गहराई से बात की गई, जिसमें आम नागरिकों की समस्याएं, उनके अधिकार, और समाज में हो रहे अन्याय और अत्याचार के खिलाफ आवाज उठाने की जिम्मेदारी जैसी बातें शामिल थीं

छटी आंख समाचार पत्र की टीम ने इस दिशा में किए जा रहे अपने निरंतर प्रयासों पर भी प्रकाश डाला और समाज को न्याय और समानता दिलाने के अपने मिशन के प्रति अपनी प्रतिबद्धता को दोहराया।

WhatsApp Image 2024 08 19 at 10.36.16 PM

‘दैनिक छटी आंख’ समाचार पत्र की टीम इस समय समाज के विभिन्न हिस्सों में हो रही नाइंसाफियों को उजागर करने और गरीब और पीड़ित जनता की आवाज बनने के लिए कड़ी मेहनत कर रही है। इस मिशन में शामिल होकर समाज में सकारात्मक परिवर्तन लाने के इच्छुक लोग इस टीम का हिस्सा बन सकते हैं।

WhatsApp Image 2024 08 19 at 10.34.31 PM (1)

प्रधान संपादक वाई के चौधरी ने हाल ही में अलीगढ़ से इंजीनियर सैयद मोनिस अलीऔर ताज हॉस्पिटल के डायरेक्टर डॉक्टर नजमुद्दीन अंसारी अलीगढ़ को अपनी टीम में शामिल किया है। इनके जुड़ने से छटी आंख समाचार पत्र की टीम और भी मजबूत हुई है, जो समाज में हो रहे अन्याय के खिलाफ आवाज उठाने के लिए पूर्ण रूप से प्रतिबद्ध है।

WhatsApp Image 2024 08 19 at 10.34.31 PM (2)

सपा सांसद जियाउर्रहमान बर्क ने मुलाकात के दौरान ‘दैनिक छटी आंख’ टीम की तारीफ की और देशहित में किए जा रहे उनके कार्यों की सराहना की। उन्होंने इस बात पर जोर दिया कि ऐसी पत्रकारिता समाज को जागरूक करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाती है और ऐसी पत्रकारिता का समर्थन किया जाना चाहिए।

इस मुलाकात से न केवल सांसद और पत्रकारों के बीच का संबंध मजबूत हुआ है, बल्कि यह भविष्य में समाज के विभिन्न मुद्दों पर मिलकर काम करने की संभावनाओं को भी बढ़ावा देगा।

छटी आंख समाचार के सरपरस्त जनाब अब्दुल समद साहब ने टीम को दुआओं से नवाजते हुए कहा कि वे अपनी आखिरी सांस तक छटी आंख समाचार पत्र के साथ सहयोग करते रहेंगे।

उन्होंने टीम की मेहनत और समर्पण की सराहना की और इस मिशन में हमेशा साथ देने का वादा किया। उनके इस विश्वास और समर्थन से टीम को और भी मजबूती मिलेगी।

WhatsApp Image 2024 08 16 at 8.33.43 PM

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *